OMG: कैंसर से जूझ रही इस एक्ट्रेस की मौत, शोक में डूबा पूरा बॉलीवुड

0
150
sujata kumar death can

कैंसर आज एक खतरनाक और जानलेवा बीमारी के रूप में हम सभी के सामने है रोजाना इससे न जाने वाले लोगो की जाने वाली है अब बात कर बॉलीवुड की तो यहां भी कई बड़े बड़े सितारे सामने बचे नहीं है जैसे सोनाली बेंद्रे और इरफान खान। हालांकि ये खुद अपना सही से इलाज करवा रहा है लेकिन पलभर में किसके साथ हो हो पता पता तो किसी को नहीं होता है।

sujata kumar death

जो अभिनेत्री की हम बात कर रहे हैं उनके नाम सुजाता कुमार है। ये फिल्म निर्माता शेखर कपूर की पत्नी है। सुजाता के मरने की खबरें बहन ने सोशल मीडिया पर लोगो को दी है। सुजाता की बहन ने अपना ट्विटर अकाउंट पर बड़ा बहन की मौत की जानकारी देने के लिए लिखा है कि “सुजाता अब इस दुनिया में नहीं रह रहे हैं हम छोडकर जा चुके हैं”। सूत्रों के हवाले से पता चला है कि सुजाता कैंसर की चौथी स्टेज पर पहुंच थी जहां से उनके काम करना संभव था। यहां तक ​​उनके शरीर के अंदर के कुछ भागो ने काम तक करना बंद कर दिया था। 2012 में सुजाता कैंसर की शिकार हुई थी।

 

जिसका बाद में उसका इलाज करवाना शुरू कर दिया गया था लेकिन बीच में सही हो जाने के कारण उन्हें छोड़ दिया गया था और अब एक बार फिर से कैंसर की चपेट में आने की वजह से यह संसार को अलविदा कहना पड़ा। सुजाता ने श्री देवी के साथ भी एक फिल्म में काम किया है इस फिल्म का नाम इंगिलश विन्ग्लिश है। सुजाता की एक्टिंग की अच्छी न होने की वजह से उनके पास फिल्में फ़्लॉप हो रही है और इन्हें बहुत कम फिल्में में अभिनय करने के लिए मिल गया है। फिलहाल सुजाता की मौत की खबर उनके फैन्स के लिए किसी सदमे से कम नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here