AKP एंड N S फाउंडेशन द्वारा पर्यावरण बचाने के लिए राष्टीय सेमिनार का किया गया आयोजन

0
91
sandeep marwah guest

दिल्ली स्थित होटल ली मेरिडियन में 31 अगस्त को एकेपी हीलिंग इंडिया(AKP) एंड एनएस फाउंडेशन के द्वारा पर्यावरणीय एवम् समावेशी जीवन के विकास के लिए एक राष्ट्रीय सेमिनार का आयोजन पर्यावरणविद डॉ अमित कौर पुरी के नेतृत्व में किया गया जिसका उद्देश्य समाज को जागरूक करना और पर्यावरण का समावेशी विकास करना है ताकि हमारी आने वाली पीढ़ियों का जीवन स्तर ऊंचा हो सके. इस कार्यक्रम में बीजेपी के सांसद डॉ उदित राज, दिल्ली से सांसद और भोजपुरी गायक मनोज तिवारी मौजूद रहे.

संदीप मारवाह ने किया लोगों को संबोधित

sandeep marwah guest

इस कॉन्फ्रेंस में इंटरनेशनल चैंबर ऑफ मीडिया एंड एंटटेनमेंट इंडिस्ट्री के प्रेसिडेंट संदीप मारवाह को गेस्ट ऑफ ऑनर के रूप में सम्मानित किया गया. संदीप मारवाह ने कहा कि वर्तमान समय में पर्यावरण को संरक्षित करना बहुत जरूरी है क्योंकि शहरी क्षेत्रों में लगातार प्रदूषण बढ़ता जा रहा है और हर व्यक्ति का उत्तरदायित्व है कि पर्यावरण के समावेशी विकास में अपना योगदान दें ताकि हमारी आने वाली पीढ़ियां सुरक्षित रह सके और स्वछ  तथा स्वस्थ भारत  में जी सके.

पर्यावरण के लिए समाज को आना पड़ेगा आगे: संदीप

sandeep marwah guest

पर्यावरण को स्वच्छ रखने के लिए समाज के हर वर्ग के लोगों को सामने आना पड़ेगा , ताकि सुदंर भारत के सपनों को पुरा किया जा सके. इस कार्यक्रम में देश के जाने माने पर्यावरणविद् भी शामिल हुए और अपने-अपने विचारों को प्रकट किया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here