Burari Case news update घटना से ठीक पहले का CCTV फुटेज आया सामने

0
1759
Burari case news update

Burari Case news update

दिल्ली के बुराड़ी में एक ही परिवार के ग्यारह सदस्यों की मौत के मामले में CCYV फ़ुटेज मिली है. फुटेज में परिवार की दो महिलाओं को रात के करीब 10 बजे घर के बाहर से स्टूलों और तारों को लाते हुए देखा जा सकता है. इस मामले में हर रोज कुछ न कुछ नए खुलासे हो रहे हैं.

  • क्या दिखा नई सीसीटीवी फुटेज में? ( Burari Case news update )


तारीख 30 जून की CCTV में कैद हुई तस्वीरें सामने आई हैं. CCTV में नजर आ रहा है कि सुबह 6 बजे हर दिन की तरह ही भूपी ने मंदिर में दर्शन करने के बाद दुकान खोली. सुबह दस बजे के करीब ललित ने अपनी दुकान खोली. सीसीटीवी के हिसाब से देखा जाए तो पूरा दिन सामान्य था. ( Burari Case news update )

You May Like: इरफान खान के बाद Sonali bendre Cancer से लड़ रही हैं जंग, लिखा ये भावुक पोस्ट

इसी रात करीब 10 बजे दो महिलाएं घर के बाहर से एख स्टूल लेकर आती हुई दिख रही हैं. लगभग 6 स्टूल महिलाओं के हाथ में दिखा. बता दें कि ये 6 स्टूल आत्महत्या के लिए इस्तेमाल किए गए थे.

CCTV में करीब 10 बजकर 20 मिनट पर ललित के भाई भूपी के बच्चे plywood की दुकान से तार लेकर ऊपर जाते नजर आ रहे हैं. ( Burari Case news update )

10 बजकर 40 मिनट पर प्रियंका अपने दो कजिन के साथ घर के बाहर आती है. खाने की delivery वाला खाना देकर जाता है जिसे लेकर वो वापस घर के अंदर चले जाते हैं. करीब 11 बजे ललित अपने कुत्ते को लेकर घर के बाहर निकलता है. थोड़े देर तक कुत्ते को बाहर घुमाकर वापस घर में चला जाता है. ललित के अंदर जाते ही घर से न ही कोई बाहर निकला और ना ही अंदर जाता दिखाई दिया.

  • उस डायरी में जो लिखा था हैरान करने वाला है ( Burari Case news update )

डायरी में जो लिखा हुआ मिला वो चौंका देने वाल है. डायरी में खाना खाने के लिए भी निर्देश लिखे थे. डायरी में लिखा था ‘’पूजा वाली रात, सिर्फ और सिर्फ रोटियां खानी हैं. और बता दें कि इसीलिए सिर्फ रोटियां ही मंगवाई गई थीं. दरअसल ललित जब अपने पिता की आवाज में बोलता तो घरवाले यह मानते थे कि ललित में पिता की आत्मा आ गई है. ललित जब भी कुछ बोलता था तो प्रियंका उसकी बोली हुई बातें डायरी में लिखा करती थी.

You May Like: chris gayle की पत्नी की खूबसूरती के आगे अनुष्का और साक्षी भी फेल, खुद देख लीजिए

चौंकाने वाली बात ये है कि डायरी में साफ तौर पर लिखा है ‘’सब लोग कहे मुताबिक फांसी के फंदे पर लटक जाएं. ये भी लिखा है कि सामने पानी रखें. और जैसे ही पानी का रंग बदल जाएगा मैं सामने प्रकट हो जाउंगा और सबको जिंदा बचा लूंगा. परिवार 6 दिन से फांसी लगाने की कोशिश कर रहा था परंतु सब के हाथ खुले होने की वजह से सब जिंदा बच जाता थे. ( Burari Case news update )

You May Like: Sanju movie पत्रकार बलजीत ने बताया कि कैसे उन्हें सबसे पहले संजय दत्त के मुंबई धमाकों के कनेक्शन का पता चला था

बता दें कि 30 जून को ललित और उसकी पत्नी के अलावा सबके हाथ बंधे हुए थे इसीलिए ये बच नहीं सके. किचन में में नाश्ते के लिए चने भिगोए गए थे. दही भी जमाया हुआ था, पुलिस ये अंदाजा लगा रही है कि घरवालों पूरा यकीन था कि वो पूजा के बाद रोज की तरह जिंदा बच जाएंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here