इंटरनेशनल फिल्म एंड टेलीविजन क्लब में फैशन डिजाइनर स्टिफिनो रिकी ने बच्चों को फैशन के सफलता के सिखाए गुर

0
49

उत्तर प्रदेश के नोएडा सेक्टर 5 में 23 अक्टूबर को इंटरनेशनल फिल्म एंड टेलीविजन क्लब में जाने माने फैशन डिजाइनर स्टिफिनो रिकी ने बच्चों को फैशन के सफलता के गुर सिखाए। मशहूर फैशन डिजाइनर स्टीफेनो रिकी ने नई डिजाइन के बारे में बताया और बच्चों के बीच में अपने अनुभव को साझा किया।

ग्लोबल फिल्म फेस्टिवल का पोस्टर भी लांच किया गया

designer marwah

फैशन डिजाइन के बच्चों ने बड़े उत्साह पूर्वक प्रश्न भी पूछे और अपनी जिज्ञासा शांत किए। इस कार्यक्रम में स्टीफेनो रिक्की के साथ जैकी मंगलानी, संदीप मारवाह, मोहित मारवाह सहित अन्य गणमान्य महानुभावों भी उपस्थित रहे।

फैशन के इस दौर में बदलते हुए स्वरूप को नए तरीके से फ़ैशन के बारे में बताने के लिए इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। इसमें ग्लोबल फिल्म फेस्टिवल का पोस्टर भी लांच किया गया और स्टीफेनो रिकी को इंटरनेशनल चैंबर ऑफ मीडिया एंड एंटरटेनमेंट इंडस्ट्रीज का लाइफटाइम मेंबरशिप भी दी गई।

कार्यक्रम में ICMEI के प्रेसिडेंट संदीप मारवाह ने कहा कि यह भारतीय युवाओं एवं फैशन में रुचि लेने वाले लोगों के लिए बेहद हर्ष का विषय है कि इतने बड़े फैशन डिजाइनर नोएडा में आकर लोगों को फैशन के मंत्र सिखा रहे हैं, जो निश्चित रूप से भारत में फैशन डिजाइनिंग और ब्रांडिंग के लिए मील का पत्थर साबित होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here