नई दिल्ली के ‘द ललित होटल’ में एम.ऐ.ई. ने डिजाईनर शो कर प्रेस कांफ्रेंस की

0
125

नई दिल्ली के ‘द ललित होटेल’ में डिजाईनर शो कर एम.ऐ.ई. ने प्रेस कांफ्रेंस की.  प्रेस वार्ता के दौरान निधि शर्मा ने अपनी कंपनी  के बारे में बताया. बता दें कि निधि शर्मा एम.ऐ.ई की CEO और संस्थापक हैं

गौरतलब है कि इस शो में रेड रॉक्स एंटर्टेन्मेंट कंपनी ने भी अपना सहयोग दिया.  इस कार्यक्रम में मशहूर डिज़ाइनर अशिमा-लीना, राहुल खन्ना और रोहित गांधी मौजूद रहे और निधि शर्मा को बधाई दी साथ ही अपने आने वाली संग्रह के बारे में भी खील कर बताया. वहीं वरुण बहल एक यात्रा पर होने की वजह से इस कार्यक्रम में शामिल नहीं हो सके. लेकिन उन्होंने अपनी एक वीडियो के मार्फत निधि शर्मा को बधाई दी.

कार्यक्रम के दौरान मीडिया के द्वारा भी सवाल-जवाब का सिलसिला चला. मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए निधि शर्मा ने खुद के एम.ऐ.ई.  शो के बारे में बताया. उन्होंने बताया कि उनका शो है क्या और ये दूसरे कार्यक्रमो से अलग क्यूँ है, कैसे है.

कार्यक्रम के अंत में निधि और आशिमा-लीना ने केक काटने की रस्म भी की और इस ऐम.ऐ.ई. कूटूर शो की शोभा बढ़ाई गयी और एक कॉर्पेट  डिनर कराया गया.

अगर आप फैशन के दीवाने हैं और हर तरह के स्टाइल को अपनाने की चाहत रखते हैं तो जल्द ही आपके हाथ सुनहरा मौका लगने वाला है. जी हां, दिलवालों की दिल्ली में फैशन इंडस्ट्री का मेला लगने जा रहा है जहां पर नए डिजाइनर्स अपने कलेक्शन को ‘The MAE Courture Show’ में प्रदर्शित कर सकते हैं।

The MAE Courture Show 2018′ अगले महीने यानी 2 और 3 अगस्त को सभी डिजाइनर्स को अपने डिजाइन दिखाने का मौका मिलेगा. अगर शो के मेकर्स को डिजाइनर्स का कलेक्शन पसंद आया तो 7 और 8 अगस्त को अपने कलेक्शन को दुनिया के सामने दिखाने का मौका मिलेगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here