फिल्म ‘मंटो’ के प्रमोशन के लिए मारवाह स्टूडियो पहुंचे नवाजुद्दीन सिद्दीकी

0
140
film manto promotionn

नोएडा के मारवाह स्टूडियो में 19 सितंबर को नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म मेंटो प्रमोशन किया गया पत्रकार और कहानीकार पर बनी यह फिल्म मनोरंजन के साथ ज्ञानवर्धक कल भी है।

film manto promotion

कहते हैं ना कि हुनर कभी किसी परिस्थितियों का मोहताज नहीं होती वही कर दिखाया है टीवी एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने जिन्होंने एक लंबे संघर्ष के बाद अपने हुनर के दम पर आज बॉलीवुड में कई नामचीन फिल्में देकर दर्शकों के दिलों पर राज किया है ।
ICMEI के प्रेसिडेंट संदीप मारवाह ने कहा कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपने अभिनय के माध्यम से लोगों के दिलों में जगह बनाई है यह
नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपने कला से दर्शकों के दिलों पर राज करते हुए कई सुपर डुपर फिल्में दी हैं और बार फिर उनकी आने वाली नई फिल्म ‘ मेंटो ‘ दर्शकों को जरूर अच्छी लगेगी, फिल्म के डायरेक्टर ने कहा कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक सदाबहार एक्टर है जो सभी किरदारों में फिट बैठते है। इस फिल्म में उन्होंने अपना किरदार बखूबी निभाया है, फिल्म की एक्टर्स ने कहा कि यह बहुत कठिन था मेरे लिए लेकिन मैं अपना बेस्ट देने की कोशिश की है और उम्मीद करती हूं कि दर्शकों को यह फिल्म जरूर पसंद आएगी।

एक निर्भीक कहानीकार और लेखक के ऊपर फिल्माई गई यह फिल्म एक साहस भरे किरदार को प्रदर्शित करता है इस किरदार को निभाने के लिए नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने बहुत कठिन मेहनत की और उन्होंने बताया कि किस तरह से सच का सामना किया जाता है क्योंकि सच का सामना करना आसान नहीं होता है। यह मेरे लिए गर्व की बात है कि मुझे ऐसा किरदार करने का मौका मिला और मैंने अपना शत-प्रतिशत इस किरदार को निभाने की कोशिश की है।
नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कहा कि मुझे आशा है कि आप सभी को या फिर खूब पसंद आएगी और आप सब अपने जीवन में सच्चाई को उतारने की कोशिश जरूर करेंगे क्योंकि यह फिल्म सत्य के मार्ग पर चलने का एक संदेश भी देती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here