आईपीएल 2018: युजवेंद्र की चहल-पहल, जैकलीन के सामने उड़ा मजाक

0
306
आईपीएल
ipl funny

आईपीएल 2018:- इंडियन प्रीमियर लीग यानी ‘आईपीएल’ के 11वें संस्करण का शानदार आगाज हो चुका है। आईपीएल की ओपनिंग सेरेमनी में कई मशहूर हस्तियों ने अपने डांस परफोर्मेंस से सब का दिल जीत लिया। सेरेमनी में बॉलीवुड स्टार्स के परफॉर्मेंस ने समा बांध दिया था। वहीं दूसरी तरफ रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाड़ी युजवेंद्र चहल मैदान के बाहर मस्ती करते हुए दिखे। दरअसल चहल ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडिया शेयर किया है। इस वीडियो में चहल बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं।

हूला-हूप करने में नाकाम चहल

वीडियो में चहल जैकलीन के सामने हूला-हूप करने की कोशिश कर रहे हैं। वो बात और है कि इस कोशिश में चहल नाकाम रहते हैं। हालांकि जैकलीन वहां चहल के सामने खड़ी होकर उनका हौंसला बढ़ा रही हैं। आप भी देखिए जैकलीन के साथ चहल की मस्ती।

  • वीडियो पर हुए कई कमेंट्स

गौरतलब है कि कई इंस्टाग्राम यूजर्स इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रियाएं दिए। एक यूजर ने लिखा ‘भाई शर्मा गया’, तो एक ने लिखा कि ‘भाई पहली बार शरमाया है’। एक ने लिखा ‘मैम युजवेंद्र चहल तो शरमा रहे हैं’। एक ने लिखा ‘भाई जी शरमाओ मत, आप शर्मा नहीं हो, आप चहल हो, कुछ चहल-पहल करो’। इसी तरह कई यूजर्स ने युजवेंद्र चहल और जैकलीन फर्नांडिस के इस वीडियो पर मजेदार प्रतिक्रियाएं दिए।

  • जानिए युजवेंद्र चहल के बारे में

यूजवेंद्र चहल एक कमाल के बॉलर हैं। चहल लेग स्पिन बॉलिंग करते हैं। बहुत कम ही लोग ये जानते हैं कि वो चेस के भी बेहतरीन खिलाड़ी हैं। क्रिकेट के मैदान में बल्लेबाजों को परेशान करने वाले चहल पर्सनल लाइफ में काफी चुलबुले किस्म के हैं। उन्हें अक्सर मस्ती करते हुए देका जाता है।

  • हाल ही में एक वीडियो आया था जिसमें टीम इंडिया हार्दिक पांड्या का बर्थडे सेलिब्रेट कर रही थी। इस वीडियो में चहल भी काफी मस्ती करते हुए दिखे।
  • वो पांड्या के सर पर खूब केक लगाया। असल में चहल हरियामा के जींद के रहने वाले हैं। बता दें कि जींद हरियाणा का मशहूर शहर है। यूजवेंद्र चहल का जन्म 23 जुलाई 1990 को हुआ था। यानी इस हिसाब से 27 साल के हैं। चहल की हाइट 5 फुट 6 इंच है। वो हरियाणा की ओर से घरेलू क्रिकेट खेलते हैं। इस टीम में वो लेग स्पिनर की भूमिका निभाते हैं।
  • यूजवेंद्र चहल आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की ओर से खेलते हैं। कहा जाता है कि भारतीय टीम और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली के पसंदीदा बॉलर हैं। विराट कोहली को चहल के बॉलिंग पर पूरा भरोसा है। विराट ने चहल को कई चांस भी दिए हैं।

श्रीलंका के खिलाफ बेहतरीन प्रदर्शन

साल 2009 में युजवेंद्र चहल ने अपने क्रिक्रेट करियर की शुरूआत की। उन्हें भारतीय टीम में खेलने का सबसे पहला मौका मिला जिंम्बाब्वे दौरे पर। इनका घरेलू क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन रहा जिसकी वजह से ही उन्हें प्लेइंग 11 में जगह मिली। यूजवेंद्र चहल ने श्रीलंका दौरे पर बेहतरीन प्रदर्शन किया। उन्होंने श्रीलंका के खिलाफ मैच खेलते हुए 1 मैच में छह विकेट झटके। ऐसा करने वाले एजेंता मेडिस के बाद वो पहले बॉलर हैं।

यह भी पढ़ें: सिक्कों वाला पेड़

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here