महज 13 रुपये में यहां मिल रहीं गर्लफ्रेंड, आप भी बना सकते हैं GF

0
459
gf
gf in china

अगर आपकी कोई GF नहीं है लेकिन आप किसी महिला मित्र के साथ लंच, डिनर या फिर शॉपिंग करना चाहते हैं तो निराश न हों क्योंकि एक ऐसी जगह है जहां गर्लफ्रेंड बनाना सबसे आसान है। जिन्हें किसी वजह से कोई लड़की भाव नहीं देती यकीन मानिए उनके लिए तो ये बेहद अच्छी खबर है। अब जाहिर सी बात है कि आपको ये सुनकर थोड़ा अटपटा सा लग रहा होगा। आप शायद यकीन भी न कर पा रहे होंगे। लेकिन आपको बता दें ये खबर 100 प्रतिशत सच है।

महज 13.75 रूपए में गर्लफेंड

अमूमन आप किराए पर T.V, फ्रिज, कार और घर के अलावा बाकी सामान मिलने के बारे में सुना होगा। हम यकीन के साथ कह सकते हैं कि किराए पर GF मिलने की बात आप लोगों में से बहुत कम लोगों ने ही सुना होगा।

  • आपको अगर काफी खोजने के बाद भी GF नहीं मिल पायी है तो आप किराये पर GF बना सकते हैं।
  • या फिर आप चाहते हैं शॉपिंग, डिनर, लंच या घूमना फिरना अपनी गर्लफ्रेंड के साथ करें तो चंद पैसे खर्च करने पर आप गर्लफ्रेंड बना सकते हैं। और हां आप बिल्कुल भी परेशान न हों क्योंकि ये खर्च ज्यादा नहीं है।
  • इसके लिए आपको सिर्फ और सिर्फ 13.75 रुपये चुकाने होंगे। हां मगर आपको एक शर्त का पालन करना पड़ेगा जिसके बाद ही आप इस ऑफर के हकदार बन पाएंगे।
  • आपको बता दें कि साउथ चीन के शहर हुआन में एक शॉपिंग सेंटर ने 15 लड़कियों को किराए पर उपलब्ध कराया है। एंट्रेंस पर आपको कई लड़कियां खड़ी मिल जाएंगी।
  • इन लड़कियों में से आप किसी को भी पसंद कर अगले 20 मिनट तक उसके साथ शॉपिंग सेंटर में घूम सकते हैं। इसके लिए आपको केवल 13.75 रुपए अपने जेब से खर्च करने पड़ेंगे।

महज 13.75 रुपये में GF

महज 13.75 रुपये चुकाकर आप अपनी मनपसंद लड़की के साथ 20 मिनट तक बिता सकते हैं। इस दौरान आप उसके साथ शॉपिंग, लंच या डिनर कर सकते हैं। इस शॉपिंग सेंटर का कहना है कि यह अगला सबसे बड़ा शॉपिंग ट्रेंड बनेगा। किराए की गर्लफ्रेंड के प्रति युवाओं में खासा क्रेज देखने को मिल रहा है।

चीन के इस शॉपिंग सेंटर की ये स्कीम ठीक वैसी ही है, जिसमें हाइकु के Friendship commercial plaza ने केवल 13.75 रुपयों में 1 घंटे के लिए 6 boyfriend किराए पर उपलब्ध कराए थे।

अमेरिका में भी मिलती हैं किराए पर गर्लफ्रेंड

गौरतलब है कि पहले भी कई ऐसे मीडिया रिपोर्ट आई थी कि अमेरिका के लोगों ने किराए की GF बनाना, एक प्रोफेशन बना लिया है। आपको जानकर ये हैरानी होगी कि GF बन कर रहने के लिए एक लड़की को एक महीने में 20 हजार डॉलर यानी लगभग 13 लाख रुपए मिलते हैं। अमेरिका में इसकी शुरूआत एक फेमस टेलीविजन शो ‘द गर्लफ्रेंड एक्सपीरिएंस’ के तर्ज पर हुई। इन लड़कियों को ढ़ेर सारे पैसों के साथ-साथ काफी एक्सपीरिएंस मिलते हैं।

चीन में ये काफी चर्चा में है। यहां के युवाओं में इस ऑफर का काफी क्रेज देखने को मिल रहा है। दक्षिण चीन के इस शॉपिंग सेंटर में काफी तादाद में युवाओं को देखा जा सकता है। कई लड़के यहां आकर 15 लड़कियों में किसी एक लड़की को पसंद कर पूरे 20 मिनट के लिए शॉपिंग सेंटर में साथ घूम रहे हैं।

यह भी पढ़ें: सिक्कों वाला पेड़

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here