तीन दिवसीय “11वां ग्लोबल फिल्म फेस्टिवल” की पहली शाम रही शानदार, देखें तस्वीरें

0
57
marwah film festival

फिल्म और टेलिविजन के क्षेत्र में करियर बनाने वाले छात्रों के लिए इंटरनेशनल फिल्म एंड टेलीविजन क्लब द्वारा तीन दिवसीय “11वां ग्लोबल फिल्म फेस्टिवल” का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम की पहली शाम बेहद शानदार रही जिसमें देशभर से आए हुए गणमान्य अतिथियों ने अपनी गरिमामय उपस्थिति दर्ज करायी, ग्लोबल फिल्म फेस्टिवल में अंतरराष्ट्रीय अतिथियों ने भी शिरकत की । इसका उद्देश्य फिल्म एंड टेलिविजन के क्षेत्र में रुचि रखने वाले छात्र छात्राओं को एक मंच देना ताकि वे अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन कर सके।

marwah studio newss
इस कार्यक्रम में ICMEI के प्रेसिडेंट संदीप मारवाह, एच ई पनोस कलोगेरोपोलस,पल्लवी प्रकाश,अलमा सलीम, अर्शी सेठी सहित फिल्म एवम् प्रसारण जगत से संबंधित कई अन्य नामचीन हस्तियां शामिल रही।

ICMEI के प्रेसिडेंट संदीप मारवाह ने ग्रीस के एंबेसडर पानोस कलॉजेरोपोलस को “लाइफ मेंबर ऑफ इंटरनेशनल फिल्म” से नवाजा। पनोस ने कहा कि भारत और ग्रीस के संबंध प्राचीन काल से ही अच्छे रहे है भारतीय फिल्में ग्रीस में भी देखी जाती है। फिल्म के क्षेत्र में भारत दुनिया के सबसे बड़े देश की सूची में शामिल है और यह भारतीय फिल्म का स्वर्णिम समय है।

मारवाह स्टूडियो के संस्थापक संदीप मारवाह ने कार्यक्रम में आए सभी लोगों का हृदय से आभार व्यक्त किया और कहा कि भारतीय सिनेमा जगत में इंटरनेशनल फिल्म एंड टेलिविजन क्लब के बच्चे अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करके फिल्म जगत को गौरवान्वित कर रहे हैं या बड़े हर्ष की बात है कि यहां से पढ़कर बच्चे भारत में ही नहीं बल्कि दुनिया भर के फिल्मों में जाकर के काम कर रहे हैं ।

फिल्म फेस्टिवल में फिल्म एवं प्रसारण से जुड़े हुए सभी गणमान्य अतिथियों को “लाइफटाइम मेंबरशिप ऑफ इंटरनेशनल फिल्म एंड टेलिविजन क्लब” से सम्मानित किया गया। संदीप मारवाह ने यहां पर पढ़ने वाले सभी छात्र-छात्राओं के उज्जवल भविष्य की कामना की और कहा कि यहां के बच्चे लगातार देश और दुनिया में नाम करते रहें यह हमारी शुभकामनाएं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here