मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी की शादी में कोई क्यों नहीं हुआ शामिल ? यहां जानें

0
570
janganmannews

भारत का मशहूर रियलिटी शो इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज अपनी जर्बदस्त अभिनय, शानदार एक्टस और बेहतरीन ड्रामेबाजी से दर्शकों का फेवरट बना हुआ है. इस शो में होने वाले बच्चों की नटखट हरकतों को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. यहां सिर्फ बच्चे ही नहीं मनोरंजन का तड़का लगा रहे हैं बल्कि शांतनु माहेश्वरी और अभिनेत्री हुमा कुरेशी के बीच हल्की-फुल्की लड़ाई और मजेदार बातें लोगों को अपनी ओर खिंच रही है.

शांतनु को मिला चैलेंज

शो के एक एपिसोड में मासूम ने शांतनु के साथ-साथ मेंटर ओमंग कुमार और ड्रामेबाज़ इनायत और स्निग्धा के पेरेंट्स को एक योग आसन करने का चैलेंज दे दिया. शांतनु ने टास्क को पूरा करने का दम तो भर दिया है लेकिन बदले में उन्होंने हुमा से पूछ लिया कि ऐसा करने के बाद हुमा उन्हें क्या ईनाम देंगी.

राजनाथ सिंह देश को सौंपेंगे पहली महिला SWAT टीम, देखिए ट्रेनिंग के वक्त की शानदार तस्वीरें

ड्रामेबाज शांतनु और हुमा की मस्ती

janganmannews

आपको जानकर हैरानी होगी कि हुमा ने सबके सामने ये एलान कर दिया कि अगर शांतनु उन्हें इंम्प्रेस करते हैं तो वो उनके साथ डेट पर जाएंगी. बस क्या था शांतनु ने इस टास्क को पूरा किया. हुमा और शांतनु डेट पर भी गए. हमने सोचा कि जब बच्चे इतना ड्रामबाज हैं तो हमें भी कुछ करना चाहिए तो बस जरा हमने भी आपके सामने एक ड्रामा किया है.

janganmannews

Fanney Khan Movie Review: ये फिल्म आपको क्यों देखना चाहिए यहां जानें

janganmannews

शांतनु इस मौके को हाथ से कहां गंवाने वाले थे तो उन्होंने ओमंग और विवेक की सलाह पर उसी वक्त हुमा के गले में वरमाला डाल दी. सपनों की यह शादी तब और रोमांचक हो गई जब सभी लोग बाराती बनकर मंच पर आ गए और ‘बद्री की दुल्हनिया‘ गाने पर खूब डांस किया. यह सब देखकर हुमा अपनी हंसी नहीं रोक पा रही थीं लेकिन शांतनु बेहद खुश नजर आ रहे थे. इसके बाद वो अपनी दुल्हनिया को लेकर मंच से फरार हो गए.

शांतनु और हुमा की इस स्पेशल अंदाज को देखने के लिए देखिए ‘इंडियाज़ बेस्ट ड्रामेबाज़‘, इस शनिवार और रविवार रात 9 बजे सिर्फ ज़ी टीवी पर.

नशा कर रही इन पंजाबी लड़कियों ने जो किया वो शब्दों में नही बताया जा सकता, खुद देख लीजिए

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here