Shocking suicide video: एक्टर इंदर कुमार के उस आखिरी वीडियो को देखकर आप भी इमोशनल हो जाएंगे

0
1039
inder kumar
inder kumar

बॉलीवुड एक्टर इंदर कुमार अब इस दुनिया में नहीं हैं। 28 जुलाई 2017 को इंदर कुमार ने दुनिया को हमेशा-हमेशा के लिए अलविदा कह दिया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट की मानें तो कार्डियाक अरेस्ट की वजह से इंदर कुमार की मौत हुई थी। उनकी मौत की खबर से बॉलीवुड में सनसनी फैल गई। किसी को यकीन ही नहीं हो रहा था कि इंदर कुमार 44 साल की उम्र में सब को छोड़कर चले गए।

इंदर ने सलमान के साथ किया था काम

इंदर कुमार ने कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया था। तुमको न भूल पाएंगे, वॉ0न्टेड, मां तुझे सलाम, खिलाड़ियों का खिलाड़ी, मासूम जैसी फिल्मों में आपने इंदर कुमार को देखा होगा। ज्यादातर फिल्मों में वो सपोर्टिंग रोल में नजर आए। हालांकि इंद कुमार साल 2017 में फिल्मों में एक्टिव नहीं थे। उनकी आखिरी फिल्म ‘ये दूरियां’ थी जो साल 2011 में आई थी।

  • कार्डियक अरेस्ट की वजह से हुई मौत

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में ये सामने आया था कि उनकी मौत कार्डियक अरेस्ट की वजह से हुई थी लेकिन उनकी मौत एक बार फिर सवाल उठने लगे हैं। दरअसल सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हो रहा है। ऐसा कहा जा रहा है कि इंदर कुमार ने मौत से ठीक पहले वीडियो को शूट किया था। वीडियो में इंदर कुमार कह रहे हैं कि वो सुसाइड करने जा रहे हैं। वीडियो में इंदर कुमार शराब पीते भी दिख रहे हैं।

वीडियो में रो रहे हैं इंदर कुमार

वीडियो में इंदर कुमार साफ-साफ शब्दों में ये कह रहे हैं कि वो मुंबई 6 पैक्स के साथ हीरो बनने आए थे। लेकिन उनकी अय्याशियों ने जिंदगी बर्बाद कर दी। इसके साथ ही वो लोगों को नसीहत दे रहे हैं कि उन्होंने जो किया वो कोई और ना करें वरना उनके साथ जो हस्र हुआ वहीं आपके साथ होगा। वीडियो में वो मम्मी-पापा से मांफी मांग रहे हैं। वो अपनी गलतियों के लिए सॉरी बोल रहे हैं। वो इमोशनल होते हुए अपने पेरेंट्स से कह रहे हैं कि वो उनके छोटे भाई का ध्यान रखें। पूरे वीडियो में इंदर कुमार रोते हुए नजर आ रहे हैं।

  • अब जरूरी बात आपके लिए

मीडिया रिपोर्टस की मानें तो ये वीडियो उनकी नहीं हैं। ये वीडियो उनकी अपकमिंग फिल्म का एक छोटा सा सीन है। यहां तक की इंदर कुमार की पत्नी पल्लवी वीडियो की सच्चाई को लेकर एक प्रेस कांफेंस करेंगी।

यह भी पढ़ें: प्रकाश राज ने कहा अमिताभ बच्चन कायर है, जानिए क्यों

Summary
Shocking suicide video: एक्टर इंदर कुमार के उस आखिरी वीडियो को देखकर आप भी इमोशनल हो जाएंगे
Article Name
Shocking suicide video: एक्टर इंदर कुमार के उस आखिरी वीडियो को देखकर आप भी इमोशनल हो जाएंगे
Description
बॉलीवुड एक्टर इंदर कुमार अब इस दुनिया में नहीं हैं। 28 जुलाई 2017 को इंदर कुमार ने दुनिया को हमेशा-हमेशा के लिए अलविदा कह दिया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट की मानें तो कार्डियाक अरेस्ट की वजह से इंदर कुमार की मौत हुई थी। उनकी मौत की खबर से बॉलीवुड में सनसनी फैल गई।
Author
Publisher Name
http://janganmannews.in/
Publisher Logo

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here