IPL: जब केन विलियम्सन का सब के सामने उड़ा मजाक

0
508
IPL
ipl funny

IPL सीजन 11 का धमाकेदार आगाज हो चुका है। दुनिया की सबसे मशहूर लीग अपने रोमांचक मैचों के साथ साथ कई अनोखे किस्सों के लिए भी पूरे विश्व भर में मशहूर है। ऐसा ही एक वाक्या हैदराबाद के राजीव गांधी इंटेरनेशनल स्टेडियम मे देखने को मिला।

विलियम्सन का उड़ा सब के सामने मजाक

IPL 2018/ janganmanसनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स के बीच हुए मैच में टॉस के बाद जब हैदराबाद के कप्तान केन विलयम्सन से पूछा गया की उनकी टीम में चार विदेशी खिलाड़ी कौन हैं, तो वह चौंथा नाम भूल गए तो उस वक़्त राजस्थान रॉयल्स के कप्तान अजिंक्य रहाणे ने उन्हें शाकिब का नाम बताया ।

क्या हुआ फील्ड पर

दरअसल मैच से पहले जब टॉस का समय था तब राजस्थान के कप्तान अजिंक्य रहाणे और सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन फील्ड पर मौजूद थे। डैनी मोरिसन जो कि होस्ट कर रहे थे, उन्होंने दोनों कप्तानों से अपनी टीमों में खेल रहे ओवरसीज खिलाड़ियों के नाम पूछे।

  • डैनी मोरिसन द्वारा खिलाड़ियों के नाम पूछे जाने के बाद अजिंक्य रहाणे ने अपने टीम में खेल रहे ओवरसीज प्लेयरर्स के नाम तो बता दिया- बेन स्टोक्स, जोस बटलर, डार्सी शॉर्ट और बेन लॉफलिन। अब नाम बताने की बारी आयी केन विलियमसन की जिसमें वो असफल हो गए।
  • केन विलियमसन ने जब टीम में खेल रहे ओवरसीज खिलाड़ियों का नाम बताना शुरू किया तो वो एक खिलाड़ी का नाम भूल गए। केन विलियमसन ने कहा कि राशिद खान, बिल्ली स्टैनलेक, और फिर इसके आगे वो नाम बताते ही कि उससे पहले ही खिलाड़ी का नाम भूल गए।

रहाणे ने बताया खिलाड़ी का नाम

केन इधर-उधर देखने लगे फिर अचानक ही उन्होंने रहाणे की तरफ देखा और रहाणे से पूछते हुए बोला कि शाकिब उल हसन। रहाणे ने शाकिब उल हसन का नाम सुनकर हामी भर दी। केन विलियमसन शाकिब उल हसन का नाम भूल गए, वही शाकिब उल हसन जिसे एक महीना पहले श्रीलंका में नागिन डांस वाले कांड के बाद पूरी दुनिया जान गई थी। बता दें कि शाकिब बांग्लादेश के कप्तान हैं। और शाकिब उल हसन आईपीएल सीजन 11 में केन विलियमसन की टीम सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेल रहे हैं।

डैनी के सवाल पर उड़ा मजाक

केन विलियमसन जैसे ही शाकिब का नाम भूले और रहाणे ने उन्हें शाकिब उल हसन नाम बताया वैसे ही वहां मौजूद सभी हंसने लगे। डैनी मोरिसन जो खुद न्यूजिलैंड के लिए क्रिकेट खेल चुके हैं, वो भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए। केन विलियमसन के सामने खड़े राजस्थान रॉयल्स के कप्तान अजिंक्य रहाणे भी शाकिब का नाम भूल जाने पर हंसने लगे।

  • टॉस के दौरान बांग्लादेश के कप्तान शाकिब उल हसन का नाम भूल जाने के बाद केन विलियमसन का खूब मजाक उड़ा। इसके बाद केन विलियमसन के जवाब पर सोशल मीडिया पर उनकी टांग खिचाई हो रही है। इस तरह का वाक्या शाहद ही खेल जगत में पहले कभी हुआ हो।
  • वैसे इस मैच में केन विलियमसन की कप्तानी वाली हैदराबाद ने रहाणे की टीम राजस्थान को 9 विकेट से हरा दिया है। शिखर धवन के साथ खुद विलियमसन ने 121 रनों की नाबाद पार्टनरशिप की है। डेविड वॉर्नर की कमी शायद कप्तानी में महसूस हो मगर खेल में ये टीम काफी चुस्त दिख रही है।

यह भी पढ़ें: ISRO: Countdown for ‘IRNSS1I’ mission progressing smoothly

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here