देखिए ईशा अंबानी की ऐसी तस्वीरें जिसे शायद ही आपने कभी देखी होंगी

0
937
isha ambani
isha ambani

isha ambani भारत के सबसे अमीर शख्स मुकेश अंबानी की बेटी जिनकी शादी होने वाली है। इससे पहले मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की सगाई हो चुकी है। बता दें कि फिलहाल ईशा अंबानी jio की जिम्मेदारी संभाल रही हैं। साल 2014 में भाई आकाश के साख jio की 4जी सर्सिव लॉन्च की थी। ईशा ने साउथ एशियन स्टडीज में ग्रेजुएशन की पढ़ाई की हैं।

ईशा की होने वाली है शादी

isha ambani
isha ambani
  • आनंद पीरामल से हो रही है शादी

दरअसल आनंद पीरामल पीरामल एंटरप्राइजेज के मालिक अजय पीरामल के बेटे हैं। सूत्रों की मानें तो आनंद ने महाबलेश्वर के एक मंदिर में ईशा को प्रपोज किया है। आनंद पीरामल ग्रुप के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर हैं। हाल ही में उन्होंने दो start-up ( पहला पीरामल ई-स्वास्थ्य, दूसरा पीरमाल रिएल्टी )शुरू किए हैं। आनंद ने यूनिवर्सिटी ऑफ पेनसिस्वेनिया से ग्रेजुएशन की पढ़ाई की है।

isha ambani
isha ambani
  • भाई की हो चुकी है एंगेजमेंट

24 मार्च को गोवा के ताज एग्जोटिका रिजॉर्ट एंड स्पां में आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की प्री-एंगेजमेंट सेरेमेनी हुई थी। इस दौरान फूलों से बने स्टेज पर लगभग 8 मिनट का फोटो शूट हुआ था। मंच पर ही आकाश ने श्लोका को सब के सामने प्रपोज किया था। श्लोका ने आकाश के प्रपोजल को स्वीकार कर लिया था। इस कार्यक्रम में डांस पार्टी हुई थी। आकाश और श्लोका के रिश्तेदार और दोस्तों ने खूब डांस किया था। दरअसल श्लोका हीरा रमेश मेहता की बेटी हैं।

isha ambani
isha ambani
  • ईशा दोस्तों के साथ करती हैं खूब मस्ती

भले ही ईशा अंबानी के बारे में लोग जानना चाहते हैं लेकिन ईशा लाइमलाइट से काफी दूर रहती हैं। हांलांकि ईशा अंबानी अपनी जिंदगी में काफी मस्ती करती हैं। वो अपने जीवन को मस्तमौला अंदाज में जीना पसंद करती हैं। तस्वीरों से ही साफ है कि ईशा अंबानी अपने दोस्तों के साथ खूब मस्ती करती हैं। अक्सर उनके दोस्त इंडिया उनसे मिलने के लिए आते हैं। और ईशा भी अपने दोस्तों से मिलने उनके पास जाती हैं। जो भी हो खास बात ये है कि इसी साल वो दुल्हन बन जाएगी। भगवान करें वो अपने शादीशुदा जीवन में हमेशा खुश रहें।

यह भी पढ़ें: chris gayle की पत्नी की खूबसूरती के आगे अनुष्का और साक्षी भी फेल, खुद देख लीजिए

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here