karan johar ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा की, लोगों ने कहा हिजड़ा

0
276
karan johara
karan johara

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर और आनंद अहूजा की शादी हो गई है। सोनम और आनंद की शादी पंजाबी रीति-रिवाज के साथ संपन्न हुई। शादी में कई दिग्गज कलाकार शामिल हुए। आमिर खान भी शादी में शामिल हुए। बता दें कि मंगलवार की रात मुंबई की लीला होटल में रिसेप्शन पार्टी रखी गई। पार्टी शाहरूख औ सलमान ने खूब मस्ती की। अनिल कपूर, सलमान खान और शाहरूख खान एक साथ खूब डांस किया। आनंद अहूजा भी पत्नी सोनम कपूर के साथ डांस किया। पार्टी के वीडियो सामने आ गए हैं जिसमें शाहरूख और सलमान को नाचते हुए देखा जा सकता है।

करण जौहर को कहा बुरा-भला

ये तो बात हुई सोनम कपूर की शादी की अब जरा उस खबर की बात कर लेते हैं जिसे जानने के लिए आपने किल्क किया है। दरअसल करण जौहर सोनम कपूर के मेहंदी समारोह में शामिल हुए। यहां उन्होंने दुल्हन के साथ एक तस्वीर किल्क की और तस्वीर को फटाक से सोशल मीडिया पर डाल दी।

  • करण ने तस्वीर की थी पोस्ट 

असल में करण जौहर सोशल मीडिया पर star-studded तस्वीरें साझा करने के लिए फेमस हैं। इस बार भी उन्होंने यही किया। मेहंदी समारोह में सोनम के साथ ली हुई एक तस्वीर करण जौहर ने सोशल मीडिया पर साझा किया। फिर क्या था trollers ने सोशल मीडिया पर करण जौहर को खूब बुरा-भला कहा। कई लोगों ने अपशब्दों का प्रयोग किया तो किसी ने उन्हें हिजड़ा बोला।

हालांकि बॉलीवुड स्टार्स को हर रोज सोशल मीडिया पर अक्सर ट्रॉलिंग का सामना करना पड़ता है। उसमें भी ऐसा लगता है कि करण जौहर trollers के पसंदीदा शिकार है। अक्सर करण शिकार कर लिए जाते हैं। करण जौहर trollers के आसान टारगेट हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here