वियतनाम ने मारवाह स्टूडियो में मनाया 73वां स्वतंत्रता दिवस, जानें कार्यक्रम से जुड़ी 5 खास बातें

0
204
vietnam-celebrates-73rd-independence-day-at-marwah-studios/

फिल्म और टेलीविजन के क्षेत्र की प्रतिष्ठित संस्थान मारवाह स्टूडियो में 30 अगस्त को वियतनाम फिल्म फेस्टिवल का आयोजन किया गया. इंटरनेशनल चैंबर ऑफ मीडिया एंड इंटरटेनमेंट के प्रेसिडेंट श्री संदीप मारवाह के सानिध्य में फेस्टिवल ऑफ फिल्म फ्रॉम वियतनाम एंड फोटोग्राफी एग्जिबिशन का शानदार आयोजन किया गया.

मारवाह स्टूडियो में वियतनाम ने मनाया 73वां स्वतंत्रता दिवस

Vietnam celebrates 73rd Independence Day at Marwah Studios

खास बात यह रही कि शनिवार को वियतनाम ने अपना 73 वां स्वतंत्रता दिवस मारवाह स्टूडियो में मनाया और भारत के साथ फिल्म एवं सांस्कृतिक साझीदार बनकर कार्य करने की इच्छा जताई. वियतनाम दूतावास की तरफ से मारवाह स्टूडियो के संस्थापक संदीप मारवाह के सानिध्य में इस कार्यक्रम का आयोजन मारवा स्टूडियो में आयोजित किया गया था. इस कार्यक्रम में वियतनाम के कई गणमान्य प्रतिनिधि मौजूद रहे.

भारत के लिेए गर्व की बात: संदीप मारवाह

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए संदीप मारवाह ने कहा कि यह भारत के लिए बड़े ही गर्व की बात है कि वियतनाम भारत में अपना स्वतंत्रता दिवस मना रहा है यह भारत के अतिथि देवो भवः का एक परिचायक है. वियतनाम सांस्कृतिक रूप से भारत का बहुत ही करीबी देश रहा है साथ ही भारत के वियतनाम से सांस्कृतिक आर्थिक, सामाजिक एवं राजनीतिक सभी प्रकार के रिश्ते मजबूत भी रहे है. फिल्मों के माध्यम से रिश्तों को जोड़कर आपसी संबंधों को और भी मजबूत कर सकते हैं. संदीप मारवाह ने वियतनाम को लाइफ लाइन मेंबर शिप भी दी. आइसीएमईआई समय समय पर कार्यकर्मों का आयोजन करके वैश्विक विका में योगदान देता रहता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here