नशे में धुत होकर मलाईका अरोड़ा ने पार्टी में मचाया कोहराम, पूरी दुनिया देख रही है आप भी देखें

0
327
malaika in party

Bollywood के मशहूर डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा के 91वें बर्थडे पर उनके खास दोस्त करन जौहर ने grand party दी. Bollywood की बड़ी से बड़ी हस्ती पार्टी में पहुंची और जमकर मस्ती की. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ये पार्टी इतनी grand थी कि अब भी खबरों में बनी हुई है. कैटरीना कैफ, करीना कपूर, सुष्मिता सेना, शुशांत और कृति के बाद अब मलाइका अरोड़ा भी इस पार्टी के कारण सुर्खियों में हैं. ये बात तो सभी जानते ही हैं कि मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान अब बिल्कुल अलग हो चुके हैं और वो इन दिनों अपने सिंगल स्टेट्स को काफी इंजॉय भी कर रही हैं.

मलाइका ने शराब पीकर किया हंगामा

malaikaa drunk

मनीष मल्होत्रा की इस पार्टी में मलाइका अरोड़ा ने काफी मस्ती की. हर शख्स की तरह मलाइका अरोड़ा ने भी पार्टी में जमकर enjoy किया लेकिन समस्या तो तब हुई जब उन्होंने कुछ ज्यादा ही शराब पी ली और अपना आपा खो बैठी. सूत्रों की मानें तो मलाइका ने इतनी शराब पी ली थी कि उनके पैर लड़खड़ाने लगे थे. उनकी ऐसी हालत कई लोगो ने देखी. ऐसे में अभिनेत्री सोनम कपूर ने मलाइका को इस हालत में देखा तो वे उनकी मदद के लिए आगे आई.

Malaika and sonam talli

मजे की बात तो ये रही कि जैसे ही सोनम ने मलाइका की मदद करनी चाही मलाइका उल्टा उनके ऊपर भडक गयी. मलाइका ने नशे की हालत में सोनम से कहा कि मेरे से दूर रहो, मैं खुद को अच्छी तरह संभाल सकती हूँ. इतना सुनते ही सोनम उनसे दूर चली गयी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here