VIRAL: इस शर्त पर नीता अंबानी ने की थी मुकेश अंबानी से शादी, लोगों के सामने पहली बार हुआ खुलासा

0
81
nita ambani

दोस्तों भारत के सबसे अमीर घराने की बहु नीता अंबानी अपनी लाइफ स्टाइल को लेकर अक्सर चर्चा में रहती है शोशल मीडिया पर उनकी महंगी साड़ियो से लेकर चाय तक खूब चर्चा में रहती है लेकिन क्या आपको पता है कि आज के समय में भारत की सबसे अमीर और शक्तिशाली औरत के रूप में जाने जानी वाली नीता अंबानी शादी से पहले मात्र 800 रूपये की नौकरी करती थी इससे भी ज्यादा दिलचस्प है नीता और मुकेश अंबानी के रिश्ते की कहानी. दरअसल जब नीता के लिए धीरू भाई अंबानी के भाई मुकेश अंबानी का रिश्ता आया था तो सामान्य परिवार से ताल्लुक रखने के बाद भी नीता ने इसके लिए एक बड़ी शर्त रख दी थी.

दरअसल रिलायंस कम्पनी के संस्थापक धीरू भाई अंबानी ने एक समारोह में नीता अंबानी को अपनी बहु बनानी की सोची थी हुआ ये था कि नीता के पिता उस समय बिडलाग्रुप में काम करते थे. इसी दौरान बिडला परिवार में एक आयोजन हुआ था जिसमे नीता ने भरतनाट्यम किया था नीता की प्रस्तुती देख धीरू भाई अंबानी ऐसे प्रभावित हुए कि उन्होंने उन्हें अपनी बहु बनाने का मन बना लिया इसके बाद उन्होंने नीता के घर का पता किया और जब वहां पर फोन लगाया तो नीता के पिता ने फोन उठाया .

इसके बाद पिता के कहने पर नीता धीरू भाई अंबानी के कार्यालय में उनसे मिलने गयी जहाँ धीरू भाई ने उनसे बहुत सारे सवाल किए इसके बाद धीरू भाई ने उन्हें अपने परिवार के साथ घर पर बुलाया. जब नीता उनके घर आई तो मुकेश ने उन्हें देखते ही पहचान लिया इसके बाद मुकेश अंबानी ने उनके सामने शादी का प्रस्ताव रखा और नीता ने साफ तौर पर कह दिया कि वे शादी एक ही शर्त पर करेगी और शर्त ये थी कि वे शादी के बाद भी अपनी नौकरी जारी रखना चाहती थी और मुकेश इस बात के लिए मान गए थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here