मुकेश अंबानी की खूबसूरत पत्नी नीता अंबानी की 5 अनदेखी और चौंका देने वाली तस्वीरें, इंटरनेट पर भी नहीं मिलेगा

0
519
nita ambani/ andekhi

हाल ही में भारत के सबसे अमीर शख्स मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी की सगाई हुई और पूरे देश में इस बात की चर्चा थी कि देश के सबसे बड़े उद्दोगपति के बेटे होने के बाद भी उन्हें अपनी मर्जी से अपना हमसफ़र चुनने की आजादी मिली जो की बहुत अच्छी बात है. लेकिन बहुत से लोग शायद ये नहीं जानते होंगे की मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की शादी भी लव मेरिज थी.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दोनों की लव स्टोरी किसी फिल्म की कहानी से कम नहीं है. आपको जानकर हैरानी होगी कि मुकेश अंबानी ने नीता को एक डांस शो के दौरान देखा था. नीता को देखते ही मुकेश को उनसे लव हो गया. मुकेश ने नीता से बात करने के लिए जब पहली बार फ़ोन किया तो नीता ने गुस्से में उनका फ़ोन काट दिया था. मुकेश अंबानी ने उन्हें दोबारा फ़ोन किया और अपना परिचय दिया तब जाकर नीता का ज़वाब था कि अगर वो मुकेश अंबानी हैं, तो वो एलिज़ाबेथ टेलर हैं. इतना बोल कर नीता ने फ़ोन काट दिया था. इसके बाज मुकेश अंबानी ने उन्हें तीसरी बार जब फ़ोन किया तो उनकी बात नीता के पिता से हुई और उन्होंने नीता को बताया कि सच में उनके लिए मुकेश अंबानी का ही फ़ोन आया है.

नीता और मुकेश अंबानी जब डेट कर रहे थे तो मुकेश अंबानी उन्हें लेने हमेशा अपनी महंगी कार से आते थे. एक दिन नीता ने मुकेश अंबानी को बेस्ट बस की सबसे आगे वाली बस में सफ़र करने को कहा जिसके बाद मुकेश और नीता अक्सर मुंबई की बस में सफ़र करते थे.
तो चलिए अब आपको दिखाते हैं नीता अंबानी की 5 ऐसी तस्वीरें जिसे आपने इससे पहले कभी नहीं देखा होगा

nita ambani/ andekhi

nita ambani/ andekhi

nita ambani/ andekhi

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here