नशा कर रही इन पंजाबी लड़कियों ने जो किया वो शब्दों में नही बताया जा सकता, खुद देख लीजिए

Age-restricted content, अब तक लाखों लोगों ने देखा है इस वीडियो को

0
1517
Age-restricted content

नशा मानव के विवेक के साथ-साथ सोचने और समझने की ताकत को बर्बाद कर देती है. समाज के चश्मे से नशे को तौला जाए तो नशा बुराईयों का प्रतीक है. हर परेशानियों का जड़ है नशा. लेकिन बड़ी अजीब बात है कि देश के युवा ‘शराब पीना’ फैशन समझते हैं. मुझे हंसी आती है जब देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विश्वभर में भारतीय युवाओं की ताकत का ढ़ोल पीटते हैं, मुझे हंसी आती है जब पीएम मोदी युवाओं का गुणगान करते हैं, मुझे हंसी आती है जब भारत के अलावा दूसरे देश भी भारतीय युवाओं की ताकत का बखान करते हैं, युवाओं की तारीफ करते हैं. मुझे हंसी आती है जब वरिष्ठ पत्रकार ये कहते हैं कि साल 2020 तक भारत आर्थिक महाशक्ति बन सकता है.

You May Like: Burari Case news update घटना से ठीक पहले का CCTV फुटेज आया सामने

अब जरा ये बताइए कि जिस देश का करीब 70 प्रतिशत युवा नशे में घुला हुआ हो तो घंटा उसकी ताकत कुछ काम में आने वाली है.( माफ करना इस भाषा का प्रयोग किया, क्या करूं यार मैं भी एक युवा हूं, गुस्सा आ जाता है, आप बस मेरी भावनाओं को समझने का कष्ट करें ) अब गुस्सा आए भी क्यों न, ये वीडियो देखकर आपका भी खून खौलेगा, देखिए

वीडियो में दो लड़कियां दिखाई दे रही है, जो मुझे तो नहीं पता कि किस चीज का नशा कर रही हैं. लड़कियां पंजाबी में बात कर रही हैं तो जाहिर है कि ज्यादा चांस है कि वीडियो पंजाब का ही है. लड़कियों को देखकर ऐसा लगता है कि कॉलेज में पढ़ने वाली लड़कियां हैं. वो क्या कह रही हैं मुझे पता नहीं इसके लिए आपका कोई पंजाबी ही मदद कर सकता है. वैसे कमेंट करके बताना मुझे मेरा एक फ्रेंड है पंजाब का, कोशिश करूंगा उससे समझने की और साथ में उसे चिढ़ाउंगा भी. ये वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है.

You May Like: Karan johar’s ”lust stories” are unashamedly lust

सरकारी आंकड़ों के मुताबिक देश की 70 से 75 प्रतिशत आबादी किसी तरह का नशा करती है, उनमें ज्यादातर युवा है. साफ है कि युवाओं की ताकत को कमजोर करने के लिए एक विलेन सामने ख़ड़ा है और उससे फाइट करना ही होगा, हम सब को आना पड़ेगा रोड पर नहीं, सामने.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here