अनूप-जसलीन के रिश्ते को लेकर राखी सावंत ने कह दी ये बड़ी बात, देखें वीडियो

0
196
rakhi on jasleen and anup jalota

Bigg Boss 12 का आगाज हो चुका है और इसके साथ ही Bigg Boss के घर में हंगामे भी शुरू हो गए हैं। अब तक इस सीजन में सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोर रहे हैं गायक अनूप जलोटा और उनकी गर्लफ्रेंड जसलीन की जोड़ी। बिग बॉस के घर के अंदर और घर के बाहर भी इस जोड़ी के बारे में लोग बात कर रहे हैं। आपकी जानकारी के लिए आपको बता दें कि अब कॉंट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत ने भी इस जोड़ी पर कमेंट किया है। दरअसल राखी सावंत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो शेयर किए हैं जिसमें वो केवल अनूप जलोटा और जसलीन के बारे में ही बोल रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

My new song dedicated to my friend #anupjalota #biggboss12 #jasleenmatharu #bb12

A post shared by Rakhi Sawant Official (@rakhisawant2511) on

ऐसे ही एक वीडियो में राखी सावंत कहती हैं कि उन्हें भरोसा ही नहीं हो रहा है कि अनूप जी कि इतनी खूबसूरत प्रेमिका है। जसलीन तो बहुत ही हॉट हैं। राखी फिर कहती हैं कि वो अनूप जलोटा की बहुत इज्जत करती हैं, लेकिन उनके और जसलीन के रिलेशनशिप पर उन्हें बिल्कुल भी यकीन नहीं हो रहा है। वहीं अपने एक वीडियो में राखी, अनूप जलोटा का गाना ‘ऐसी लागी लगन’ भी गाती हैं। हालांकि इस गाने में वो मीरा की जगह जसलीन का नाम लेती हैं।

जसलीन के पिता ने हाल ही में दोनों के रिश्ते को लेकर कहा है कि अनूप जलोटा और उसके रिश्ते की खबर हम सभी के लिए किसी सदमे से कम नहीं है। फ़िलहाल मेरी बेटी बिग बॉस के घर में है इसलिए मैं चाहूंगा कि वो पॉजिटिव रहे और बिग बॉस शो की विजेता बनकर आए लेकिन मैं उसकी निजी जीवन पर तब तक कोई कमेंट नहीं करना चाहता जब तक मैं उससे मिल न लूं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here