दिल्ली के सीरीफोर्ट ऑडिटोरियम में सुर तरंग कार्यक्रम का आयोजन किया गया, संदीप मारवाह और मनोज तिवारी रहे मौजूद

0
103
sangam kala

दिल्ली के सीरीफोर्ट ऑडिटोरियम में 26 सितंबर को संगम कला केंद्र द्वारा 38 वाँ सुर तरंग कार्यक्रम का आयोजन किया गया, संगम कला केंद्र पिछले कई सालों से लगातार ऐसे कार्यक्रम का आयोजन कर रहा है।
38 वें सुर तरंग कार्यक्रम में देश के देश के जाने माने प्रतिष्ठित व्यक्ति एवम् कलाकार शामिल हुए। जिसमे गेस्ट ऑफ ऑनर के रूप में ICMEI के प्रेसिडेंट संदीप मारवाह, दिल्ली बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी, रमी छाबरा, विकास सूूद आदि महानुभाव उपस्थित रहे।
सुर तरंग कार्यक्रम में बॉलीवुड के मशहूर गायक अंकित तिवारी,पहलाज मसानी एवम् विभास अरोड़ा जैसे कलाकारों ने अपनी सुरों के जादू से दर्शकों के दिलों को जीत लिया।

इंडियाज़ विगेस्ट सिंगिंग टैलेंट हंट 2018 में नई प्रतिभाओं को निखारने का मौका मिलता है,इस मंच से अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करने वाले सिंगर देश विदेश में अपनी सुरों से लोगों के दिलों पर राज कर रहे हैं।

इस कार्यक्रम में गेस्ट ऑफ ऑनर ICMEI के प्रेसिडेंट संदीप मारवाह ने संगम कला ग्रुप का इतिहास बड़ा ही गौरवशाली रहा है, यह एक ऐसा मंच है जहां पर युवाओं को अपनी प्रतिभा के प्रदर्शन का मौका मिलता है। सुर तरंग सिंगिंग टैलेंट हंट में अलग अलग कैटेगरी में विनर्स को अवॉर्ड्स दिए गए ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here